December 2021 मैं लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन के फीचर्स जानिए


Upcoming Smartphones In December 2021: अभी स्मार्टफोन के फिल्ड मैं बोहोत हलचल चल  रही है, हरदिन एक नया स्मार्टफोन बाजार मैं आ रहे है  चलिए  December के महीने मैं Asus, Redmi ,Moto,OnePlus, Redmi K Series, iQOO, Realme, and other Smartphones देखते है। 
1. Redmi Note 11T : यह स्मार्टफोन इंडिया मैं ३० November को लॉन्च होने वाला है ,और हो सकता है  दिसंबर के महीने मैं सेल पर आ  सकता है। इसमें Media Tek  Dimensity 810 प्रोसेसर आने वाला है, इसका डिस्प्ले 90 hz IPS LCD होने वाला है ,कैमरा 50 MP और Battery 5000 mAh होने वाली है। 

2. Xiaome 11 i : यह समर्टफोन 9 December  को लॉन्च होने  वाला है ,इसकी कीमत अभीतक घोषित नहीं की गई है लेकिन यह करीबन 65 Thousand के इधर रह सकता है। इसमें Snapdragon 888 प्रोसेसर रहने वाला है इसमें 3 कैमरा रहने  वाले है ,इसका कैमरा 105 MP रहने वाला है। 
3. Moto G200 5G :  इस स्मार्टफोन में Snapdragon 888 प्रोसेसर रहने वाला है,इसमें कैमरा 108 MP होने वाला है ,5000 mAh की बैटरी के साथ  आने वाला है इसकी लॉन्च की तारिक company ने 18 दिसंबर तक आने वाला है ऐसा बताया है। इसकी कीमत तक़रीबन 45 thousand के  करीब रहने वाली है। 

4. OnePlus RT : यह स्मार्टफोन इंडिया मै मिड  दिसंबर तक लॉन्च वाला है, इस स्मार्टफोन में Snapdragon 888 प्रोसेसर रहने वाला है,इसमें 50 MP कैमरा  रहने वाला है। इसमें 65 W  का फ़ास्ट चार्जर  है ,आमलेट  डिस्प्ले के साथ इसकी कीमत 45 thausand के करीब रहने वाली है। इसमें 4500 mAh की बैटरी आने वाली है। 

5.IQOO 8 : यह VIVO कंपनी का सब ब्रांड है इसमें 12 gb  रैम होगा और यह एक 5g फ़ोन है ,इसमे Snapdragon 888 प्रोसेसर रहने वाला है। इसकी कीमत 45 thausand के करीब रहने वाली है।और इसकी लॉन्च डेट कंपनी ने 18 दिसंबर बताई है 
      अगर आपको इस कीमत मैं स्मार्टफोन लेना है तो आप दिसंबर तक ठैर सकते हो यह सब  बाजार मैं आने वाले है। 

Post a Comment

Previous Post Next Post