Peaches Out Now...!

 दक्षिण कोरियाई गायक, नर्तक और EXO सदस्य अपने सोलोमोर सोलो EP . के साथ लौटते है 

दक्षिण कोरियाई गायक, नर्तक और EXO सदस्य KAI ने आज अपने सोफोरोर EP, पीचिस के साथ एकल वापसी की । यह रिकॉर्ड सुपरस्टार के बेहद सफल स्व-शीर्षक डेब्यू रिकॉर्ड काई के अनुवर्ती के रूप में कार्य करता है , जो आज से ठीक एक साल पहले गिरा था। रिलीज़ के साथ एक संगीत वीडियो भी है, जो इसी नाम के प्रमुख एकल के लिए है। 

आज सुबह एक ऑनलाइन प्रेस कॉन्फ्रेंस में, केएआई ने एल्बम के प्रत्येक ट्रैक का विवरण दिया और खुद का एक अलग कलात्मक पक्ष दिखाने की इच्छा व्यक्त की। "अब तक, मैंने मुख्य रूप से एक भारी और मजबूत अवधारणा दिखाई है, लेकिन इस बार, मैं कहूंगा कि आप मेरा एक अधिक मीठा, मित्रवत और प्यारा पक्ष देख पाएंगे," उन्होंने समझाया। "यह बहुत रोमांटिक है, मैंने अपना नरम पक्ष दिखाने की कोशिश की। सेट, रंग और सब कुछ पुराने किस्सों जैसा है। मैंने पूर्व से पश्चिमी देवताओं और देवताओं को एकीकृत किया।" 

गीतकार अन्ना किम द्वारा लिखित प्रमुख एकल "पीचिस", एक स्वप्निल आर एंड बी नंबर है और केएआई के इस नए, नरम पक्ष का आदर्श परिचय है। जबकि उनका पहला एकल "मम्म" अपने ट्रैप-आर एंड बी मिश्रण के साथ कामुक और चंचल था, "पीचिस" का उद्देश्य प्यार में पड़ने की धुंधली मिठास है। केएआई के अनुसार, ट्रैक किसी प्रियजन के साथ बिताए मीठे पलों की तुलना एक मीठे आड़ू से करता है। उन्होंने आज के सम्मेलन में कहा, "मैंने इस गीत को शीर्षक ट्रैक के रूप में चुना क्योंकि मुझे लगा कि मैं ट्रैक, कोरियोग्राफी और अवधारणा के माध्यम से विभिन्न तरीकों से कीवर्ड 'पीचिस' को व्यक्त कर सकता हूं।" "जब मैंने इस ट्रैक को सुना, तो इसने मुझे स्वप्निल परिचय की कल्पना करने में मदद की, और गीत का समग्र वातावरण मेरी शैली है, इसलिए यह एक ऐसा ट्रैक है जिसे मैंने पसंद किया और अब मुझे सभी को दिखाने के लिए मिल रहा है।" 

"पीचिस" के लिए संगीत वीडियो विभिन्न संस्कृतियों, पूर्वी और पश्चिमी के पारंपरिक और आधुनिक तत्वों को मिश्रित करता है, केएआई को लोककथाओं से एक दिव्य अमर के रूप में चित्रित करने के लिए, एक ईडन जैसे स्वर्ग में घूमते हुए और उसके चारों ओर के पेड़ों से आड़ू तोड़ते हुए। दृश्यों और गीत की स्वप्न जैसी प्रकृति को उजागर करने के लिए सूर्यास्त की पृष्ठभूमि के साथ नरम पेस्टल रंगों का उदार उपयोग होता है। कोरियोग्राफी सहज और सुंदर है, लेकिन एक नर्तक के रूप में केएआई के कौशल को प्रदर्शित करने के लिए शक्ति के विस्फोट से भरपूर है। "शीर्षक की तरह, हमने कुछ कोरियोग्राफी जोड़ी जो आड़ू से संबंधित है," गायक ने विस्तार से बताया। "उदाहरण के लिए, नर्तक और मैं एक बड़े आड़ू के पेड़ को व्यक्त करते हैं। कुछ हलचलें ऐसी भी होती हैं, जो ऐसा लगता है जैसे मैं आड़ू चुन रहा हूँ। आड़ू चुनना, उन्हें अंदर डालना, चुनना, डालना, यह दोहराव है। गीत में एक शांत और कोमल प्रवाह है, लेकिन कोरियोग्राफी में बहुत सारे शक्तिशाली आंदोलन शामिल हैं। मुझे लगता है कि आप इसके माध्यम से एक साथ दो आकर्षण महसूस कर पाएंगे।"

छह-ट्रैक ईपी में इंडी-पॉप, आर एंड बी पॉप, लो-फाई और हिप-हॉप सहित विभिन्न शैलियों के साथ केएआई प्रयोग देखता है। उन्होंने फाल्सेटो से भरे इंडी-पॉप नंबर "वेनिला" को अपने पसंदीदा के रूप में चुना, यही कारण है कि उन्होंने 25 नवंबर को जारी पीचिस के लिए "प्रोलॉग फिल्म" वीडियो के माध्यम से दर्शकों को इसकी एक झलक देने का फैसला किया। "[यह एक] ट्रैक है जो एक नरम वेनिला स्वाद के लिए प्यार में गहराई से गिरने की भावना का वर्णन करता है," उन्होंने कहा। “मेरे द्वारा पहले रिलीज़ किए गए गानों से ट्रैक का मिजाज थोड़ा अलग है, इसलिए यह थोड़ा नया लग सकता है। जैसे ही मैंने ट्रैक को सुना, मुझे तुरंत लगा कि यह अच्छा है। ऐसा लगता है कि जब आप प्यार में होते हैं तो तितलियों के होने की भावना व्यक्त करते हैं। शब्दों के साथ व्याख्या करना थोड़ा मुश्किल है, लेकिन सूक्ष्म खिंचाव इसे और अधिक आकर्षक बनाता है। ” 

"पीचिस" और "वेनिला" के अलावा, ईपी में "डोमिनोज़," 'कम इन,' "टू बी ईमानदार" और "ब्लू" शामिल हैं। अपने पूर्ववर्ती की तरह, इस रिकॉर्ड पर कोई विशेषता नहीं है, और केएआई ने व्यक्त किया कि वह एल्बम की रचनात्मक प्रक्रिया के हर एक विवरण में शामिल था। "मैंने सभी विवरणों के बारे में सोचा और मैं हर एक विचार के साथ आया," उन्होंने कहा। "मैं वास्तव में सावधान हो रहा था। इस एल्बम की तैयारी के दौरान मैंने बहुत कुछ सीखा। रंग और विचार, मैं बहुत सारी योजनाएँ लेकर आता हूँ। मैंने हर छोटी-बड़ी बात का ख्याल रखा।"

अपने एल्बम के रिलीज के आसपास प्रचार के अलावा, केएआई 12 दिसंबर को 'बियॉन्ड लाइव #सिनेमा - काई-क्लोर' शीर्षक से अपना पहला एकल ऑनलाइन संगीत कार्यक्रम आयोजित करने वाला है। आगामी शो के बारे में, गायक ने कहा, “यह आमने-सामने का संगीत कार्यक्रम नहीं है। इसलिए मैंने सोचा कि व्यक्तिगत रूप से प्रशंसकों के साथ कैसे संवाद किया जाए। इसलिए मैंने इसे एक फिल्म की तरह बनाने की कोशिश की। मैंने उन्हें यह महसूस कराने की कोशिश की है कि वे मेरे साथ हैं।" केएआई ने बताया कि शो को बनाना जहां एक रोमांचक अनुभव था, वहीं बाकी EXO के बिना इसे अकेले करना भी चुनौतीपूर्ण था। "अपने आप से संगीत कार्यक्रम तैयार करना वास्तव में कठिन था। EXO सदस्यों के बिना मेरा अकेला रहना सबसे कठिन काम था। कॉन्सर्ट के दौरान यह ब्रेक टाइम होता है, मैं [आमतौर पर] सदस्यों के साथ बहुत सी चीजें साझा करता हूं लेकिन इस बार मुझे सिर्फ मुझे दिखाना था, केवल मुझे। मैं सिर्फ मुझे असली दिखाना चाहता हूं और मैं चाहता हूं कि यह संगीत कार्यक्रम मुझे दिखाने की शुरुआत हो। शो के टिकटों की बिक्री 1 दिसंबर से शुरू होगी। 

Post a Comment

Previous Post Next Post