IPL रिटेन List 2022


दोस्तों  आपको   पता ही होगा की हाल ह IPL के प्लेयर्स कोण रिटेन किया गया है तो चलिए देखते है की किस कीमत पर प्लेयर्स को रिटेन किया गया है,

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर : बंगलौर के विराट कोहली को १५ करोड़ रुपये दिए गए है ,दूसरे है मैक्सवेल उनको इस साल ग्यारह करोड़ मैं रिटेन किया गया है ,और उनका तीसरा प्लेयर मोह्हमद सिराज उसको ७ करोड़ में रेटेन किया गया है। 

मुंबई इंडियंस : मुंबई इंडियंस ने चार लोगो को रिटेन किया जिसमें सबसे जयादा रोहित शर्मा को पैसे दिए गए है उनको १६ करोड़ रुपये में रिटेन किया गया है। बाकि जसप्रीत बुमराह को १२ करोड़ ,सूर्यकुमार यादव को ८ करोड़ और कैरोन पोलार्ड कोण ६ करोड़ में रिटेन किया गया है। 

सनरिसेर्स हैदराबाद :  सनरिसेर्स हैदराबाद ने कुल ३ लोगो को रिटेन किया है उनमे केन विल्यमसन को १४ करोड़ मैं रिटेन किया गया है। दूसरे नंबर पर है अब्दुल शामद जिनको ४ करोड़ मैं रिटेन किया हे और तीसरे है उमरान मालिक जिनको ४ करोड़ मैं रिटेन किया गया है। 

राजस्तान रॉयल्स : राजस्तान ने ३ पप्लेयर्स को रिटेन किया है ,जिसमें संजू सेमसन को सबसे ज्यादा १४ करोड़ रुपये मैं रिटेन किया गया है, जोस बटलर को १० करोड़ मैं रिटेन किया है ,तीसरे यशस्वी जायसवाल को ४ करोड़ मैं रिटेन किया गया है। 

कोलकाता नाईट राइडर्स : कपलकाता ने ४ प्लेयर्स को रिटेन किया है जिनमे सबसे ज्यादा १२ करोड़ आंद्रे रसाल को दिए गए है दूसरे नंबर पर वरुण चक्रवर्ती को ८ करोड़ में रिटेन किया है वेंकटेश अय्यर को ८ और सुनील नरेन् को ६ करोड़ में रिटेन किया गया है। 

पंजाब किंग्स : पंजाब ने सिर्फ दो प्लेयर को रिटेन किया है मयंक अग्रवाल १२ करोड़ और अर्शदीप सिग को  करोड़ में रिटेन किया गया है। 

चेन्नई सुपर किंग्स : चेन्नई ने ४ प्लेयर को रिटेन किया है ,रविंद्र जडेजा को १६ करोड़ रुपये दिए गए है ,महेंद्रसिंह धोनी को १२ करोड़ ,मोईन अली ८ करोड़ और ६ करोड़ ऋतुराज गायकवाड़ को दिए गए है। 

दिल्ली कैपिटल : दिल्ली ने ४ प्लेयर को रिटेन किया है , सबसे ज्यादा ऋषभ पंथ को १६ करोड़ दिए है और बाकि अक्सर पटेल को ९ करोड़, पृथ्वी शो को ७.५० करोड़ और अरिच नॉर्टेज को ६.५० करोड़ में  है। 

 यह सब थी रिटेन की जानकारी। 



Post a Comment

Previous Post Next Post